घर में पत्नी ने की खुदकुशी तो अस्पताल में फांसी के फंदे से झूलती मिली पति की लाश

4 1 48
Read Time5 Minute, 17 Second

केरल के कोच्चि में पत्नी की मौत के बाद एक शख्स निजी अस्पताल में फांसी के फंदे से झूलता हुआ पाया गया. उसकी पत्नी ने अपने घर में ही खुदकुशी करने की कोशिश की थी, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत गई थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

कोच्चि पुलिस ने सोमवार को बताया कि 29 वर्षीय व्यक्ति अपनी पत्नी की मौत के बाद एक निजी अस्पताल के एक्स-रे रूम में लटका मिला. मृतक की पहचान बिनानीपुरम निवासी इमैनुअल के रूप में हुई है. उसकी 21 वर्षीय पत्नी मारिया शनिवार रात को अपने घर में लटकी मिली थी.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, "ऐसा लगता है कि दंपति के बीच घर में झगड़ा हुआ था. इसके बाद पत्नी ने खुदकुशी कर ली. उसकी वजह युवक ने भी अपनी जान दे दी. वैसे यह भी पता चला है कि उसका किसी पड़ोसी से झगड़ा हुआ था. ऐसे में जांच के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी.

उन्होंने बताया कि मृतक दंपति के दो छोटे बच्चे हैं. उनकी मां महिला को तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया और उसे वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद रविवार सुबह अस्पताल के कर्मचारियों ने उसके पति को फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया.

Advertisement

बताते चलें कि इसी साल मार्च में कोच्चि में एक सब इंस्पेक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उसकी लाश घर में लगे पेड़ पर लटकी हुई मिली थी. माना जा रहा है कि उपनिरीक्षक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौका-ए-वारदात से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला था.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि अंगमाली के पास पुलिस सब इंस्पेक्टर बाबूराज की लाश उनके आवास पर एक पेड़ से लटकी हुई मिली. 55 वर्षीय बाबूराज को बमुश्किल एक सप्ताह पहले ही अलुवा पूर्व पुलिस स्टेशन में तैनात किया गया था. इससे पहले वह स्पेशल ब्रांच में तैनात थे.

नोट:- (यदि आप या आपके किसी परिचित के मन में खुदकुशी का ख्याल आता है, तो ये बेहद गंभीर मेडिकल एमरजेंसी है. तुरंत भारत सरकार की जीवनसाथी हेल्पलाइन 18002333330 पर संपर्क करें. आप टेलिमानस हेल्पलाइन नंबर 1800914416 पर भी कॉल कर सकते हैं. यहां आपकी पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी.. विशेषज्ञ आपको इस स्थिति से उबरने के लिए जरूरी परामर्श देंगे. याद रखिए जान है, तो जहान है.)

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

बइराइच में घरों पर लाल निशान लगाए जाने से मचा हड़कंप, बुलडोजर की आहट या कुछ और?

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुई हिंसा के बाद अवैध अतिक्रमण की कार्रवाई की संभावना जताई जा रही है. स्थल पर लाल क्रास के निशान के वीडियो वायरल हो रहे हैं. लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों का कहना है कि निशान बहुत पुराने हैं और समय-समय पर जहा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now